Jalandhar: नागरा फाटक पर होते-होते बचा बड़ा रेल हादसा, ट्रेन आ गई कमरे में सोता मिला गेटमैन

राहगीरों ने दोनों तरफ से ट्रैफिक रोक बचाई लोगों की जान

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: पंजाब के जालंधर के नागरा रेलवे फाटक से लापरवाही का आज सुबह एक बड़ा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह पांच बजे के आसपास एक राहगीर की नजर फाटक पर पड़ी तो देखा की ट्रेन आने वाली है और फाटक खुला पड़ा है। जिसके बाद उसने होशियारी दिखाते हुए पहले दोनों तरफ के ट्रैफिक को रोका। उसके बाद जब उसने गेटमैन के कमरे में जाकर देखा तो वह सोया हुआ था, जिसकी उसने वीडियो भी बनाई है। ट्रैफिक रोक कर उसने गेट मैन को जगाया और फिर कहीं जाकर गेटमैन ने फाटक बंद किया।

बता दें कि आज इस सख्श की समझदारी से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। लोगों का कहना है कि रोज सुबह इस फाटक से काफी सब्जी विक्रेता गुजरते हैं। इसके बाद उस सख्श ने तुरंत घटना की जानकारी रेलवे अधिकारियों को दी।

राहगीरों के मुताबिक घटना के वक्त एक साइकिल सवार सब्जी विक्रेता गणेश कुमार सब्जी मंडी जा रहा था, जब वह फाटक क्रॉस करने लगा तो उसने एक दम से देखा कि ट्रेन आ रही है। ट्रेन का हॉर्न सुनकर किसी तरह गणेश ने अपनी जान बचाई। जिसके बाद गेटमैन द्वारा फाटक बंद किया गया।पीड़ित ने बोला कि जब गेटमैन से इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि मैंने सोचा कि फाटक बंद कर दिया है, लेकिन फाटक खुला था।।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार