Jalandhar: आबादपुरा पुलिस एनकाउंटर में घायल गैंगस्टर की मौत

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: आबादपुरा में बीते वीरवार पुलिस एनकाउंटर में घायल गैंगस्टरों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर चिंटू के साथी नीरज की आज इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। दरअसल एनकाउंटर के दौरान नीरज ने पुलिस को देखकर छत से छलांग लगा दी थी। जिसमें वह गंभीर जख्मी हो गया था। मिली जानकरी के अनुसार मृतक नीरज के शव का कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

अबादपुरा में पुलिस व बदमाशों में हुई मुठभेड़, गैंगस्टर चिंटू सहित 4 गिरफ्तार

शहर के अबादपुरा में वीरवार देर रात को सीआईए स्टाफ की टीम व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिस दौरान पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपियों की पहचान जालंधर के रहने वाले गैंगस्टर चिंटू, नीरज, जोशी और किशन उर्फ गंजा के रूप में हुई है। चारों आरोपी क्रिमिनल बैकग्राउंड के बताए जा रहे हैं, जिनके खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि चिंटू अपने दोस्त साजन के घर आबादपुरा में रह रहा है। वहीं पुलिस ने मॉडल टाउन से सटे आबादपुरा के 692 नंबर घर में छापेमारी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने वीरवार की शाम को भगवान वाल्मीकि चौक से भी गिरोह के कुछ सदस्यों को राउंडअप किया है। जिसे पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी चिंटू आबादपुरा में साजन के घर रह रहा है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने चिंटू और जोशी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था। इतने में जोशी और किशन उर्फ गंजा छत्तों से कूदते हुए दूसरों के घरों में छिप गए थे। जब मोहल्ला वासियों को पता लगा तो वहां पर फिर से हंगामा हो गया। जिस दौरान सीआईए स्टाफ के मुलाजिमों ने मोहल्ले में घेराबंदी कर एक घर से किशन उर्फ गंजा और जोशी को काबू कर लिया।

आरोपी ने एक दिन पहले गांधी कैंप में चलाई थी गोली

वहीं इस मामले में पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी चिंटू के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास के कई मामले दर्ज हैं। वहीं आरोपी चिंटू ने पिछले 1 महीने में कई वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी के खिलाफ थाना 3 के अंतर्गत आते धन मोहल्ला में तोता नाम का युवक को किडनैप करने का बुधवार की देर रात को राजनगर के रहने वाले रॉकी नाम का युवक पर गांधी कैंप में हवाई फायर किया था।

पुलिस में बदमाशों की मुठभेड़ में मोहल्ले में बना दहशत भरा माहौल

वीरवार की देर शाम को जब पुलिस ने आबादपुरा में रहने वाले साजन के घर में छापेमारी की तो मोहल्ले में एकदम से हड़कंप मच गया। उस दौरान मोहल्ले में बच्चे भी खेल रहे थे और लोग खाना खाकर घरों के बाहर बैठे हुए थे। जैसे ही पुलिस व बदमाशों के बीच गोलियां चली तो लोग घरों में घुस गए और दरवाजे बंद कर दिए। मोहल्ला वासी कोई भी नहीं जानता था कि उक्त बदमाश उनके मोहल्ले के घर में रह रहे हैं। जानकारी अनुसार पुलिस ने जब छापेमारी की तो घर का मालिक सजन घर में नहीं था। जिसको पुलिस ने सीआईए स्टाफ में पेश होने के लिए परिवार को कह दिया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी