Jalandhar: काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने काबू किए 2 हथियार तस्कर, 6 पिस्टल और 7 मैगजीन बरामद

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब की जालंधर काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने 6 अवैध हथियारों के साथ 2 वेपन सप्लायर को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने एक हथियार सप्लाई करने वाले इंटर स्टेट गैंग का भंडाफोड़ किया है। इंटेलिजेंस बेस इनपुट के आधार पर टीम ने 2 आरोपियों की गिरफ़्तारी के साथ उनके पास से 6 पिस्टल, सात मैगजीन और कई कारतूस बरामद किए हैं।

वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ अमृतसर की स्पेशल ऑपरेशन यूनिट में हथियार तस्करी सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जालंधर काउंटर इंटेलिजेंस जल्द आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

इस मामले में पंजाब के डीजीपी गौरव यादव का कहना है कि खुफिया जानकारी पर आधारित इस ऑपरेशन में काउंटर इंटेलिजेंस जालंधर की टीम शामिल थी। आरोपियों को पुलिस ने जालंधर सिटी से गिरफ्तार किया। प्रारंभिक जांच से पता चल पाया है कि उक्त नेटवर्क पिछले करीब 6 माह से चल रहा था। आरोपी पिछले 6 महीनों में हथियारों की 4 बड़ी खेप खरीद चुका था।

डीजीपी ने कहा कि फिलहाल दोनों आरोपियों के अगले पिछले लिंक खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल आरोपियों के किस गैंग से लिंक हैं, इस पर पुलिस द्वारा कोई खुलासा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि इस गैंग के 2 और सदस्यों की पहचान की जा चुकी है। अब जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी