Jalandhar: बाइक सवार लुटेरों ने काम से घर लौट रहे व्यक्ति को बनाया निशाना, कैश-मोबाइल लूटे

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: महानगर के अलग-अलग इलाकों से आए दिन चोरी और लूटपाट की वारदातें सामने आती ही रहती हैं। ताजा मामला जालंधर के बस्ती-9 के पास का है जहां बीती रात बाइक सवार लुटेरों ने एक व्यक्ति को हथियारों के बल पर लूट लिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति बस स्टैंड के पास एक शोरूम में दर्जी का काम करता है और कल रात भी काम से ही लौट रहा था, जब उसके साथ लूट हुई। जानकारी के मुताबिक लुटेरे व्यक्ति का मोबाइल फोन और करीब 10 हजार रुपये लूट कर वहां से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित संदीप कुमार बस्ती इलाके की बैंक कॉलोनी में रहता है और बस स्टैंड के पास एक शोरूम में दर्जी का काम करता है। रोजाना की तरह वह गुरुवार रात को भी घर लौट रहा था। जब वह बस्ती नंबर-9 के पास पहुंचा तो बाइक सवार लुटेरों ने हथियार दिखाकर पीड़ित से उसका फोन और जेब में रखे 10 हजार रुपए लूट लिए। पीड़ित के मुताबिक वह शोरूम से अपनी सैलरी एडवांस लेकर घर लौट रहा था, लेकिन तभी रास्ते में लुटेरों ने उसे लूट लिया। पीड़ित ने कहा कि उसने लुटेरों का पीछा करने कि बहुत कोशिश की, लेकिन वे भागने में सफल रहे।

घटना के बाद पीड़ित ने इसकी जानकारी फोन कर पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित के बयान दर्ज किए और मामले कि जांच शुरू कर दी है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी