Jalandhar: तस्करों के घरों पर छापा मारने आई पुलिस से भागे युवक ने छत से लगाई छलांग, मौत

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर में बीते दिन रामामंडी पुलिस ने नशा तस्करों के घर पर रेड की। मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान पुलिस की रेड से बचकर भागे एक नशा तस्कर युवक ने घर की तीसरी मंजिल की से छलांग लगा दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। युवक ने पुलिस से बचने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। मृतक युवक की पहचान लक्खू के रूप में हुई है। लोगों के मुताबिक वह नशे का आदी था। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहल्ले में खुलेआम नशा बिकता है। जिसके आधार पर पुलिस ने बीते कल सुबह-सुबह कर्मचारियों की मौजूदगी में वहां छापा मारा। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान पुलिस से भागा एक युवक छत से कूद गया और उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस से बचने के लिए युवक ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। जिसके कारण उसके सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने लक्खू के शव को कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद से पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लक्खू अपने दोस्त के घर पर रहता था और उसके दोस्त के खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी