शहर में निकलने वाली श्री गुरु रविदास शोभायात्रा को लेकर निगम सफाई मजदूर यूनियन की अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/ शहर)

कहा : सफाई व्यवस्था व इंतजामों में किसी तरह की कोई कमी नहीं आएगी

(पूजा मेहरा) : श्री गुरु रविदास महाराज के प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य में शहर में भव्य शोभायत्रा निकाली जानी है, जिसको लेकर निगम सफाई मजदूर यूनियन ने कमिश्नर गौतम जैन से अहम बैठक की। इस दौरान यूनियन ने आश्वसन दिया की शहर में सफाई व्यवस्था व इंतजामों को लेकर कोई भी दिक्क्त नहीं आएगी। कूड़े की लिफ्टिंग को लेकर भी काम किया जायेगा। वहीं सीवरेज की समस्या को लेकर भी सख्त कदम उठाये जायेगे। इस दौरान यूनियन के प्रधान सन्नी सहोता ने कहा की सभी कर्मचारी 24 घंटे तत्पर रहेंगे, शरारती तत्व जो माहौल खराब करना चाहते है, ऐसा बिल्कुल नहीं होने दिया जायेगा। निगम में कर्मचारी वर्ग का काम नहीं किया जा रहा है। अफसरशाही का राज चल रहा है।

निगम कमिश्नर ने कहा की शहर की समस्याओं का हल जल्द किया जाएगा। श्री गुरु रविदास महाराज जी के प्रकाश उत्सव पर किसी किस्म की कोई कमी नहीं रहेगी।

मंगलावर को गत दिवस नगर निगम के ड्राइवरों और प्राइवेट ठेकेदारो ने अचानक हड़ताल कर दी थी, जिसके कारण कूड़े की लिफ्टिंग का काम पूरे तरिके से ठप्प हो गया था। शहर के डंप उठाने के लिए जहां हर रोज 150 से ज्यादा गाड़िया चलती है, वहीं ठेकेदरों की 35 ट्रैक्टर ट्रालियां और 10 के करीब बड़े ट्रक भी कूड़ा ढोने का काम करते है।

इस मौके पर ड्राइवर टेक्नीकल यूनियन के प्रधान अनिल सभरवाल, चेयरमेन शाल लाल गिल, संजीव बॉबी सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार