I-Phone यूज़र्स का इंतजार हुआ खत्म, जल्द लॉन्च होगी I-Phone 16 सीरीज

दोआबा न्यूज़लाईन

आईफोन यूज़र्स के लिए एक बड़ी ख़ुशख़बरी है। मिली जानकारी के अनुसार इस साल 2024 में एप्पल कंपनी द्वारा आईफोन 16 की सीरीज़ को लॉन्च किया जा रहा है। भारत और ग्लोबल मार्किट में यह लांच इवेंट 9 सितम्बर को होगा जो कि एप्पल का इस साल का सबसे बड़ा इवेंट है। इस इवेंट की टैगलाइन ‘इट्स ग्लोटाइम’ है और कंपनी ने इसके ऑफिशयल इनविटेशन भी भेजने शुरू कर दिए हैं।

हालांकि, इस इवेंट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स की जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है परन्तु सुचना के आधार पर कहा जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में आइफोन 16 सीरीज में चार मॉडल्स- आइफोन 16, आइफोन 16 प्लस, आइफोन 16 प्रो और आइफोन 16 प्रो मैक्स पेश कर सकती है।

जानकारी के अनुसार भारतीय समय मुताबिक यह इवेंट सोमवार, 9 सितंबर को रात 10:30 बजे शुरू होगा। कंपनी 2020 से एक प्री-रिकॉर्डेड वीडियो की स्ट्रीमिंग करती है, जिसमें वह आइफोन की नई सीरीज और अन्य प्रोडक्ट्स लॉन्च करती है। बताया यह भी जा रहा है कि एपल आइफोन 16 Pro और आइफोन 16 Pro मैक्स के डिस्प्ले साइज में बदलाव कर सकती है। कहा जा रहा है कि आइफोन 16 Pro मैक्स में 6.9 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जबकि आइफोन 16 Pro में 6.3 इंच का डिस्प्ले हो सकता है।

Related posts

रेल राज्य मंत्री ने अपने दौरे पर रेल कोच फैक्ट्री में चल रहे कार्यों का किया निरीक्षण

देश के 2 बड़े प्राइवेट बैंकों पर गिरी गाज, RBI ने लगाया करोड़ों का जुर्माना

सोने-चांदी में आई गिरावट, लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ सोना