कार पार्किंग को लेकर जबरदस्त हंगामा, गुस्साई भीड़ ने गाड़ी के तोड़े शीशे

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर : रेड क्रॉस मार्किट के नज़दीक, भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) में कार पार्किंग को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान चालक ने रेहड़ी वाले पर हमला किया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हंगामे की सूचना मिलते ही थाना चार की पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस जब चालक को गाड़ी में बिठाकर थाने ले जा रही थी, तो रेहड़ी वालों ने गाड़ी को घेर लिया। जिसके बाद चालक ने तेज रफ्तार से गाड़ी भगाई और आसपास खड़े लोगो को गंभीर चोटें आई, वहीं घुसाई भीड़ ने कार का शीशा तोड़ दिया। गौरतलब है कि हंगामा इतना जबरस्दत था की पगड़ी उतारने के आरोप भी लगाए जा रहे है।

मौके पर पहुंचे पूर्व पार्षद शैरी चड्ढा ने बताया कि उन्हें प्लाजा चौक के पास रेहड़ी लगाने वाले मिंकु का फोन आया कि उसके साथ मारपीट हुई है। कार सवार एक व्यक्ति आया और गाड़ी पार्क करने लगा, मिंकू ने उसे मना किया तो चालक ने हमला कर दिया। जिसके बाद रेहड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस सबंधी थाना चार के एसएचओ हरदेव सिंह ने कहा कि हंगामे की सूचना मिली थी। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

पंजाब सरकार का बड़ा कदम, परिवहन विभाग ने रद्द किए करीब 600 बसों के परमिट

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला