कपूरथला में भयानक हादसा: टिप्पर की चपेट में आए 2 युवक, 1 की मौत और दूसरा गंभीर घायल

दोआबा न्यूज़लाईन (कपूरथला/जालंधर)

कपूरथला: पंजाब के कपूरथला में सुल्तानपुर लोधी के डल्ला रोड पर टिप्पर और बाइक की आमने-सामने से भयानक टक्कर हो गई। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में बाइक सवार 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरे युवक का सिविल अस्पताल में अभी इलाज चला रहा है।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक नर्सिंग के छात्र है और दो माह की ट्रेनिंग मुकम्मल करने के बाद आज पहले दिन कालेज जा रहे थे। मृतक की पहचान 18 वर्षीय नवदीप सिंह पुत्र जसबीर सिंह वासी सेंट्रल टाउन सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है। मृतक युवक मलसियां के ​​एपीजे नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा था।

एक्सीडेंट की सूचना आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने आरोपी टिप्पर ड्राइवर को काबू कर दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि टिप्पर ड्राइवर को काबू कर मामला दर्ज किया जा रहा है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार युवक दो महीने की ट्रेनिंग के बाद पहले दिन अपने साथी अजय वासी गांव जैनपुर के बाइक PB -08-EC-6926 पर सवार होकर मलसियां ​​कॉलेज जा रहा था। लेकिन जब वे डल्ला रोड पर पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचे तो अचानक सामने से एक टिप्पर ( UP -70-GT- 0783 ) आ गया। जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ने से दोनों सड़क पर गिरकर बुरी तरह से जख़्मी हो गए।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार