दिल्ली रुट पर लुधियाना के पास ट्रेक से उतरी मालगाड़ी, रेलवे ने रुट किया डायवर्ट, ट्रेनें लेट होने की वजह से यात्री परेशान

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/पंजाब)

जालंधर: पंजाब में पिछले कई महीनों से विभिन्न कारणों के चलते जगह-जगह से रेल मार्ग प्रभावित होने की ख़बरें आती रही हैं। कई जगह रेल मार्ग प्रभावित होने का कारण बीते कई महीनों से किसानों का धरना भी रहा है। मिली जानकारी के अनुसार अब जालंधर-दिल्ली रुट बाधित हो गया है, जिसकी वजह दिल्ली रुट पर लुधियाना सेक्शन के अन्तर्गत आते साधुगढ़-सरहिंद के नजदीक मालगाड़ी का पटरी से डीरेल होना बताया जा रहा है।

वहीं मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने के चलते ट्रेनों का परिचालन चंडीगढ़ रूट के जरिए करना पड़ रहा है। कई अहम ट्रेनों को अंबाला से चंडीगढ़ के लिए रवाना किया गया। जिसके चलते कई ट्रेनें लेट हो रही हैं और यात्रियों को अपने गंतव्य पर पहुंचने में लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर घंटों ट्रेन के इंतजार में गर्मी में परेशान होना पड़ रहा है।

वहीं मालगाड़ी के डिब्बों के पटरी से उतरने के बाद से अब अंबाला चंडीगढ़ रुट के जरिए ट्रेनों को जालंधर, अमृतसर आदि स्टेशन पर भेजा गया। बता दें कि किसानों के धरने के दौरान भी इसी रुट का इस्तेमाल किया जा रहा था।

Related posts

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day