पंजाब के इस इलाके में गैंगवार, एक की मौत, 2 लोग घायल

दोआबा न्यूज़लाईन

फ़िरोज़पुर : पंजाब में गोलियां चलने के मामलों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में फाजिल्का रोड पर गैंगवार होने की खबर सामने आई हैं। जहां एक गाड़ी में बैठे तीन युवकों पर कुछ हमलावरों ने गोलियां चला दी, इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं।

इस सबंधी जानकारी देते हुए घायल मोहिंदर ने बताया कि जिन लोगों ने हम पर अटेक किया हैं, उनके साथ हमारी पुरानी रंजिश चल रही हैं। उस दिन फिरोजपुर छावनी में अपने दोस्त की पेशी से उसे मिलकर वापिस लौट रहे थे, तभी एक गाड़ी ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और हमारे ऊपर एक दम से फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में आकाश की मौत हो और हम दोनों घायल हो गए। जिसके बाद हमें अस्पताल ले जाया गया।

वहीं इस घटना की जांच कर रही पुलिस पार्टी मामले को गैंगवार के रूप में ले रही हैं, क्योकि दोनों पक्षों पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। डीएसपी सुखविंदर सिंह ने कहा की आगे इस केस में जांच जारी हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं और जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

गौरतलब हैं कि मौके पर ही जिसने दम तोड़ा हैं उसका नाम आकाश बताया जा रहा हैं। आकाश की शादी 18 दिन पहले हुई थी, और वे पांच बहनों का इकलौता भाई था।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद