कांग्रेस में शामिल हुए पंजाब के पूर्व ADGP गुरिंदर ढिल्लों, 6 दिन पहले ली थी VRS

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब: लोकसभा चुनावों के चलते जहां एक तरफ नेताओं का एक पार्टी छोड़ दूसरी में शामिल होने का दौर चल रहा है, वहीं इस दौरान पार्टियों में कुछ नए चेहरे भी शामिल हुए हैं। ताजा खबर पंजाब के ADGP गुरिंदर सिंह ढिल्लों को लेकर हैं जो पुलिस की नौकरी छोड़ राजनीती में आ गए हैं। पूर्व ADGP गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली। नई दिल्ली में स्थित BJP मुख्यालय में सीनियर लीडरों ने ढिल्लों का पार्टी में तह दिल से स्वागत किया।

बता दें कि ज्वाइन करते वक़्त पंजाब कांग्रेस इंचार्ज देवेंद्र यादव और ढिल्लों के परिवार से उनकी पत्नी और बेटा भी मौजूद रहे। वहीं चर्चा है कि कांग्रेस ढिल्लों को फिरोजपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

बता दें कि अभी 6 दिन पहले ही ढिल्लों ने VRS ली थी। दरअसल यह चर्चा उस समय ही शुरू हो गई थी कि वह राजनीति में जा सकते हैं। लेकिन तब ढिल्लों ने कहा था कि इसका फैसला उनके परिवार ने लेना है। इस दौरान गुरिंदर ढिल्लों ने कहा कि राजनीति में आने का कठिन फैसला लेने में उनकी पत्नी ने उनकी काफी मदद की है। उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से जो भी ड्यूटी लगाई जाएगी, वह उसे मन लगा कर पूरा करेंगे।

बता दें कि ढिल्लों ने 24 अप्रैल को अपनी 30 साल की सर्विस पूरी कर VRS ले ली थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस में रहकर भी लोगों की सेवा की है अब राजनीति में आए हैं और यहां भी वे पंजाब के लोगों की सेवा करेंगे।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल