सेठी कॉम्पेल्क्स में 2 दिन तक जलती रही आग, लाखों का नुकसान

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर : जालंधर में श्री वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) के पास सेठी कॉम्पेल्क्स में 2 दिन तक आग जलती रही। हालांकि आग बुधवार सुबह की लगी थी, लेकिन आग इतनी भयानक थी कि वह वीरवार तक भी जलती रही। बिल्डिंग में काला धुआँ निकलता रहा। आगे लगने के कारण लाखों का नुकसान हो गया। बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर में सेंट्रल बैंक की शाखा है, जहां केश में पड़ा हुआ था। सबसे पहले केश को निकाला गया। मिली जानकारी अनुसार दमकल विभाग की 1700 से ज्यादा गाड़िया लग गई।

जालंधर के एक शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

जालंधर: जालंधर में श्री वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) के पास स्थित लवली स्वीट्स शॉप के सामने एक शोरूम में आग लगने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह लोगों ने अमर संस नामक एक कंबल के होलसेल ट्रेडर के शोरूम से धुआं निकलता देखा। जिसके बाद आसपास के लोगों ने आग लगने की जानकारी शोरूम मालिक और फायर ब्रिगेड को दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ये घटना सुबह 8 बजे के करीब की है।

वहीं फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गईं। शोरूम के मालिक भी आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि इस आगजनी में उनका लाखों का नुकसान हो गया है। बताया जा रहा है जिस जगह आग लगी है ठीक उसके नीचे वाली मंजिल पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच है। आग लगने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, क्योंकि जिस इलाके में आग लगी है वह मार्केट और उसके पिछले हिस्से में घनी आबादी वाला इलाका है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। खबर लिखे जाने तक क्राइम सीन पर बचाव कार्य जारी है।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day