जालंधर : ब्यूटी पार्लर व घर में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर : जालंधर के लदेवाली चौक के नजदीक उस समय अफरा-तफरी मच गई, जहां शबनम मेकओवर अकादमी की बिल्डिंग में आग लग गई। आग बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से में लगी थी, लेकिन धीरे-धीरे आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई। जिसके कारण घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। जिससे लाखों का नुकसान हो गया।

जानकारी देते हुई शबनम ने बताया कि वह अपने स्टाफ के साथ नीचे सेलून में काम कर रहे थे। कि तभी एक जोरदार धमाका हुआ। इसके बाद सभी तुरंत बाहर निकल आए। बाहर आने के बाद घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तेज आंधी आने के कारण लाइट गई हुई थी। इसके बाद एकदम से तेज वोल्टेज आई जिसके कारण यह आग लगी है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है की तुरंत इसका मुआवजा दिया जाए।

वही मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारी राजेंद्र सहोता ने बताया कि मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया गया हैं। गर्मियों के दिनों में जनता को चाहिए एक तो अपने घरों में अग्नि यंत्र जरूर रखें। घरों में बिजली का लोड इत्यादि भी चेक जरूर करवाएं। ताकि ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

केजरीवाल के CM पद से इस्तीफा देने के फैसले को MLA रमन अरोड़ा ने बताया सही

भाजपा शहरी ने PM मोदी के 74वें जन्मदिन पर किया खूनदान कैंप का आयोजन