चंडीगढ़ के एक क्रॉकरी स्टोर में लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह

दोआबा न्यूज़लाईन

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित भगवती क्रोकरी स्टोर के गोदाम में आज शनिवार सुबह आग लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार आग भगवती क्रोकरी स्टोर के गोदाम में लगी है। जिसके कारण गोदाम में रखा लाखों का प्लास्टिक का सामान जलकर राख हो गया है। वहीं आग लगने का पता चलने के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। अभी तक आग बुझ नहीं पाई है और गोदाम से निकल रहे धुएं के गुब्बारों से आसमान भी काला दिख रहा है।

वहीं सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की पहले दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। लेकिन गोदाम में लगी आग इतनी फ़ैल चुकी थी कि उसको बुझाने में दमकल की करीब आठ गाड़ियां मौके पर बुलाई गईं। बताया जा रहा है कि अभी तक आग बुझाने का काम दमकल विभाग द्वारा जारी है। वहीं आग को बढ़ता देख आसपास की दुकानों को भी खाली करवाया गया। बताया जा रहा है कि यह आग गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

जानकारी के अनुसार भगवती क्रोकरी स्टोर में ग्राउंड फ्लोर पर डिस्प्ले स्टोर बनाया गया है जबकि पहले फ्लोर पर काफी बड़ा गोदाम है। आग सुबह पहले फ्लोर पर बने गोदाम में लगी। जिसमें अंदर पड़ा लाखों का प्लास्टिक का सामान जलकर राख हो गया है।

Related posts

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 38 IAS अधिकारियों सहित इन जिलों के DC हुए Transfer

चंडीगढ़ ग्रेनेड हमला मामला: मुख्य आरोपी गिरफ्तार