स्वाति मालीवाल मामले में पुलिस एक्शन में,केजरीवाल के PA बिभव कुमार गिरफ्तार

दोआबा न्यूज़लाईन (दिल्ली /राजनीति)

दिल्ली AAP सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए दोपहर 12:40 बजे सिविल लाइंस थाने ले आई। पूछताछ के बाद बिभव को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि मालीवाल की आंख और पैर में चोट के निशान है, रिपोर्ट आने के कुछ घंटे बाद ही दिल्ली पुलिस CM हाउस पहुंची और बिभव कुमार को अरेस्ट कर लिया गया। लगातार सोशल मीडिया पर कई वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से पुलिसवाले स्वाति मालीवाल को सीएम हाउस से बहार निकाल रहे है।

स्वाति मालीवाल मामला पकड़ने लगा तूल, केजरीवाल के P.A के खिलाफ F.I.R दर्ज

दिल्ली : राजयसभा सांसद स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस केस में दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। स्वाति ने पुलिस को बताया की केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उसे 7-8 बार थप्पड़ मारे और बार-बार उसके पेट और शरीर के अन्य हिस्सों में लातें मारीं। जिसके बाद से ही विरोधियो की और से जमकर आप पर हल्ला बोला जा रहा है। इस विवाद को लेकर आप आदमी पार्टी के नेताओं ने बयान दिए है। पंजाब सरकार में तीन मंत्रियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और केजरीवाल के पीए विभव कुमार को अच्छा आदमी बताया है। इसके साथ उन्होंने कहा की भाजपा की साजिश है।

पंजाब सरकार में मंत्री और AAP नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा, विभव कुमार बहुत अच्छे आदमी है। हम लोग से अच्छे से मिलते है। प्यार से मिलते हैं। बीजेपी पॉलटिक्स कर रही है।

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को लेकर दिल्ली की राजनीति में हलचल मची हुई है। स्वाति मालीवाल इस समय राज्यसभा सांसद है। वो दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख भी रह चुकी है। सोमवार को स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी