Jalandhar: मातम में बदली शादी की खुशियां, तेज रफ़्तार टिप्पर ने बाप-बेटे को कुचला

घर में आज है शादी, सुबह सब्जी लेने जा रहे थे सब्जी मंडी

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर में आज सुबह-सुबह बड़ा ही दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिससे एक परिवार की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बताया जा रहा है कि नकोदर रोड पर खालसा स्कूल के पास एक तेज रफ़्तार टिप्पर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया। हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि दोनों के शरीर के हिस्से सड़क पर बिखरे पड़े थे। मौका पाकर टिप्पर चालक टिप्पर वहीं छोड़ फरार हो गया। लेकिन लोगों ने उसका पीछा कर कुछ ही दूरी से उसे पकड़ लिया। मृतकों की पहचान हेरां गांव के रहने वाले 42 वर्षीय जसवीर सिंह और उसके 16 वर्षीय बेटे क्रमण सिंहके रूप में हुई है।

वहीं सूचना पाकर मौके पर भार्गव कैंप थाना पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों के सभी अंगों को इकट्‌ठा किया, इसके बाद लिफाफे में डालकर उन्हें अस्पताल भिजवाया। जाँच में पता चला है कि टिप्पर बठिंडा की किसी फर्म का है। पुलिस ने टिप्पर को अपने कब्जे में लेकर मालिक को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस के अनुसार क्राइम सीन से टिप्पर और मृतकों का प्लेटिना बाइक (पीबी 03 ई 2186) कब्जे में लिया है। आरोपी टिप्पर को लॉक कर वहां से फरार हो गया था। मामले में केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए मृतक जसवीर के जीजा मोहिंदर सिंह ने बताया कि आज उनकी बेटी की शादी थी। हमें मकसूदां मंडी में सब्जी लेने के लिए जाना था। मैं बाइक पर थोड़ी आगे निकल गया। दूसरी बाइक पर जसवीर और क्रमण आ रहे थे। कुछ दूरी पर जाकर जब जसवीर नहीं आया तो उसने उसके फ़ोन पर कॉल की, लेकिन किसी ने कॉल नहीं उठाई। इसके बाद वह अपनी बाइक पर वापस आने लगा। लेकिन जब वह खालसा स्कूल डंप के पास पहुंचा तो उसे एक्सीडेंट का पता लगा। जिसके बाद उसने इस दुखभरी घटना की जानकारी घर पर पारिवारिक सदस्यों को दी।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद