सड़कों से रेल की पटरियों पर आए किसान, 40 ट्रेनें कैंसिल और कईयों के बदले रूट, यात्री परेशान

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/पंजाब)

लुधियाना: शंम्भू बॉर्डर पर लंबे समय से धरने पर बैठे किसान पिछले करीब 4 दिनों ने सड़कों की जगह रेल की पटरियों पर बैठ गए हैं। किसान अंबाला के पास शम्भू बॉर्डर पर रेल की पटरियों पर बैठकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों के इस धरने से यह रेल मार्ग बाधित हो रहा है। रेलवे ने धरने के चलते काफी ट्रेनें कैंसिल कर दी हैं। राजधानी, शताब्दी और वंदेभारत समेत 40 ट्रेनों को कैंसिल किया गया है। वहीं दूसरी तरफ ट्रेनों के कैंसिल और लेट होने के चलते यात्रियों को काफी परेशनी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि रेलवे की ओर से कई ट्रनों को रुट बदल कर चलाया जा रहा है।

बात करें लुधियाना रेलवे स्टेशन के हालातों कि तो वहां यात्रियों की भारी भीड़ देखि जा रही है। यात्री अपने गंतव्य पर जाने के लिए स्टेशन पहुंच रहे हैं लेकिन उन्हें स्टेशन पहुंचकर पता चलता है कि ट्रेन कैंसिल हो गई है। लुधियाना रेलवे स्टेशन पर जम्मू जाने के लिए पहुंचे लुधियाना के हैबोवाल निवासी एक यात्री ने बताया कि उसे आज जम्मू जाना था, स्टेशन पहुंचे तो पता चला कोई भी ट्रेन नहीं है। ऐसे कई यात्री हैं जो अपने गंतव्य पर जाने के लिए ट्रेन लेट और रद्द होने के चलते परेशान हो रहे हैं।

वहीं इस बारे में स्टेशन अधीक्ष्क ने बताया कि रोजाना ट्रेन का शेड्यूल बनकर पीछे से आ रहा है। जिसके अनुसार करीब 40 ट्रेन कैंसिल की गई हैं और कुछ के रूट बदले गए हैं। जिसकी जानकारी यात्रियों को यात्रियों को साथ-साथ ही दी जा रही है

Related posts

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

बठिंडा में एक गद्दा फैक्टरी में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

पंजाब के युवक ने दिल्ली में किया Suicide, कमरे में फंदे से लटका मिला शव