डोडा में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, आर्मी कैप्टन शहीद

दोआबा न्यूज़लाईन

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के डोडा में आज सुबह आतंकियों के साथ एनकाउंटर में एक आर्मी कैप्टन शहीद हो गए हैं। इस बात की पुष्टि इंडियन आर्मी की तरफ से की गई है। रक्षा अधिकारी ने बताया कि आतंकियों से मुठभेड़ में भारतीय सेना के 48 नेशनल राइफल्स के कैप्टन दीपक शहीद हो गए हैं। हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि एनकाउंटर में सेना ने 4 आतंकी भी मार गिराए हैं। सेना के मुताबिक असार फॉरेस्ट एरिया में अभी भी एनकाउंटर जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में शहीद कप्तान दीपक डोडा में असार फॉरेस्ट एरिया में चल रहे एनकाउंटर में टीम को लीड कर रहे थे। जहां बुधवार सुबह गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एनकाउंटर के दौरान आतंकी वहां से भाग गए थे, तलाशी के दौरान वहां से एम-4 राइफल और तीन बैग में कुछ विस्फोटक भी मिला है।

वहीं दिल्ली के साउथ ब्लॉक में रक्षा मंत्री ने जम्मू-कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं पर आज एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई। मीटिंग में NSA अजीत डोभाल, आर्मी चीफ जनरल उपेंद्र द्विवेदी और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के प्रमुख शामिल हुए। हालांकि मीटिंग में क्या चर्चा हुई, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद