जालंधर-अमृतसर हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, नहीं हो पाई पहचान

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर में आज तेज रफ़्तार के कहर ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की जान ले ली। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जालंधर- अमृतसर हाईवे पर सिटी पब्लिक स्कूल के पास अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से व्यक्ति गंभीर घायल हो गया और अस्पताल ले जाते हुए उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि अज्ञात वाहन चालक एक्सीडेंट के तुरंत बाद मौके से फरार बताया जा रहा है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

इस घटना की सूचना एक राहगीर द्वारा पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि सुबह किसी राहगीर ने कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी थी। वहीं पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए शव को 72 घंटे तक सिविल अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं। वहीं मृतक की पहचान के लिए पुलिस ने उसकी फोटो को आसपास के इलाकों में फैला दिया है ।

पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही जब वह मौके पर पहुंचे तो घायल व्यक्ति गंभीर हालत में मिला। लेकिन जब एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जा रहे थे तो उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक की तलाशी लेने पर उसके पास कोई पहचान पत्र या अन्य दस्तावेज नहीं मिला। जिसके चलते उनकी पहचान नहीं हो सकी। अंदाजे से मृतक की उम्र 50 साल के करीब लग रही है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी