खून के रिश्ते बने पानी : पॉर्न क्लिप देखकर बहन के साथ किया गलत काम, बाद में की हत्या

दोआबा न्यूज़लाईन (राज्य/क्राइम)

उत्तर प्रदेश के कासगंज ज़िले से खून के रिश्तों पर से विश्वास उठाने वाला एक मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे की अब रिश्तो की सच्चाई कहा जाकर रुकेगी। एक युवक ने अपनी ही सगी बहन के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है।
3 फरवरी की रात आरोपी संजू की मां अपने रिश्तेदारों से मिलने गई थी। घर पर दोनों भाई-बहन अकेले थे। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने घिनौने काम को अंजाम दिया।

19 वर्षीय आरोपी संजू ने पॉर्न क्लिप देखने के बाद अपने बगल में सो रही अपनी 17 साल की बहन के साथ रेप किया। बाद में संजू डर गया उसे लगा कि उसकी बहन सबको घटना के बारे में बता देगी। इसलिए संजू ने अपनी बहन का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और वहां से भाग गया।

जानकारी मुताबिक़ 4 फरवरी को पीड़िता के चाचा राधेश्याम ने संजू के ख़िलाफ़ पुलिस में FIR दर्ज करवाई। पुलिस ने घटनास्थल से पीड़िता का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच शुरू की। आरोपी को 5 फरवरी को गिरफ़्तार भी कर लिया। गिरफ़्तारी के बाद संजू से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इस मामले में कासगंज के पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि संजू के पास से पॉर्न वीडियो वाला मोबाइल फोन बरामद किया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़िता का रेप कर, गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। आगे उन्होंने कहा कि अपराधी को 24 घंटे के अंदर गिरफ़्तार किया गया और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

लेकिन इन सभी बातों के बीच बहुत से सवाल जन्म लेते है कि क्या पोर्न साइटस पर सरकार रोक लगायेगी। जब तक सरकार ऐसे ठोस कदम नहीं उठाएगी तो ऐसे आपराधिक मामलों पर रोक नहीं लगाई जा सकती। ऐसी साइट्स के चलते बहुते से अपराध जन्म लेते है जिसके कारण देश में रेप जैसे मामलों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ऐसे में माता-पिता को भी अपने बच्चो पर नजर रखने और उन्हें जागरूक करने कि जरूरत है, ताकि इंटरनेट और फोन का सही इस्तेमाल किया जा सके।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद