डिप्टी कमिश्नर ने लैदर कंपलैक्स का किया दौरा- सी.ई.टी.पी. की कार्यप्रणाली का लिया जायज़ा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर :(सतपाल शर्मा) Deputy Commissioner visited the leather complex डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल ने आज स्थानीय लैदर कंपलैक्स का दौरा किया , जिस दौरान उन्होंने कामन एफलूऐंट ट्रीटमैंट प्लांट ( सी.ई.टी.पी.) का जायज़ा लिया।

उद्योगपतियों द्वारा लैदर कंपलैक्स के वैट ज़ोन एरीए में सीवरेज का पानी ओवर फ्लो होने, पंजाब स्माल इंडस्ट्रीज एंड एक्सपोर्ट कारपोरेशन द्वारा उनके नाम पर अलाट/ ट्रांसफर किए फैक्ट्री प्लांट के मालिकाना अधिकार संबंधी मुश्किलों, सी.ई.टी.पी. की यूनिटों की री-कंडीशनिंग की ज़रूरत संबंधी मामले डिप्टी कमिश्नर के सामने रखे गए। उन्होंने यह भी कहा कि संबंधित मामलों में प्रशासन द्वारा तुरंत कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार उद्योगों को अपने कारोबार के लिए सुखदाई और बढिया माहौल देने के लिए वचनबद्ध है।

मीटिंग उपरांत डिप्टी कमिश्नर ने टैनरी सी.ई.टी.पी. का दौरा करते इसकी कार्यप्रणाली का जायज़ा लिया।

सी.ई.टी.पी. से संबंधित अधिकारियों ने डिप्टी कमिश्नर को अवगत करवाया कि 28.64 करोड़ की लागत वाले सी.ई.टी.पी. की अपग्रेडेशन प्रोजैक्ट पहले ही मंज़ूर हो चुका है।

इस दौरान डिप्टी कमिश्नर ने सैंट्रल लैदर रिर्सच इंस्टीट्यूट के क्षेत्रीय दफ़्तर दौरा भी किया। उन्होंने जालंधर के चमड़ा उद्योग को उत्साहित करने के लिए सी.एल.आर.आई. के क्षेत्रीय दफ़्तर द्वारा दी जा रही सेवाओं की प्रशंसा भी की।

मीटिंग में नोडल अधिकारी, सी.ई.टी.पी.,के.सी. डोगरा और चमड़ा उद्योग के साथ जुड़े प्रमुख उद्योगपति हीरा लाल वर्मा, प्रवीन कुमार, दीपक चावला, अमनदीप सिंह और जतिन्दर कुमार भी मौजूद थे।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार