जालंधर : DC ने विकास प्रोजेक्टों का लिया जायज़ा, तेज़ी से काम पूरा करने के आदेश

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : डिप्टी कमिश्नर डॉ हिमांशु अग्रवाल ने आज शहर में चल रहे अलग-अलग विकास कार्यों का बारीकी से जायज़ा लिया। उन्होंने सबंधित विभागों को इन प्रोजेक्टों को निर्धारित समय पर पूरा करने में तेज़ी लाने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया।

अलग-अलग प्रोजेक्टों में जालंधर हाइट्स-2 से प्रतापपुरा तक 66 फुटी सड़क को चौड़े करना, यह प्रोजेक्टों जिस में स्ट्रीट लाईटें लगाने और पाँच साल तक संभाल करना शामिल है। अग्रवाल ने इस प्रोजेक्टों की महत्ता पर ज़ोर देते हुए बताया कि इससे जहाँ बुनियादी ढांचे में विस्तार होगा वही शहर में ट्रैफिक को उचित ढंग से जारी रखा जा सकेगा। इसके इलावा डिप्टी कमिश्नर ने कई प्रोजेक्ट जैसे कि सड़क नैटवर्क जिसमें सड़कों की 5 साल के लिए संभाल, गाँव कादियांवाली से गाँव धनाल तक 1.84 किलोमीटर तक सड़क को चौड़ा करना और गाँव फोलड़ीवाल से कादियांवाल तक 1.72 किलोमीटर तक सड़क को चौड़ा करना शामिल है।

डीसी ने पंजाब स्टेट पावर निगम लिमटिड ( पी.एस.पी.सी.एल.) के अधिकारियों को आदेश दिए कि सड़क से बिजली के खंबों और तारों को बदलने के काम में तेज़ी लाई जाए। उन्होंने सबंधित विभागों को आदेश दिए कि विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा कर इस संबंधी प्रगति रिपोर्ट पेश की जाए। इस मीटिंग में मुख्य प्रशासक जालंधर विकास अथारिटी अमनप्रीत कौर, नगर निगम और जालंधर इम्परूवमैंट ट्रस्ट और शहरी विकास विभाग के अधिकारी शामिल थे। इस सांझा मीटिंग में विकास कार्यों को समय पर पूरा करने में आ रही दिक्कतों को दूर करने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया गया। डीसी द्वारा दिए निर्देशों का उदेश्य इन प्रोजेक्टों को निर्धारित समय में पूरा कर शहर निवासियों को लाभ पहुंचाना और शहर के बुनियादी ढांचे में विस्तार करना है।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार