DC ने आदमपुर एयरपोर्ट ‘अपरोच रोड’ को चार मार्गीय काम को तेज़ी से करने के दिए निर्देश

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : डिप्टी कमिश्नर डॉ हिमांशु अग्रवाल ने अधिकारियों को आदमपुर एयरपोर्ट ‘अपरोच रोड’ को चार मार्गीय करने के काम में तेज़ी लाने के निर्देश दिए ताकि यात्रियों को आदमपुर हवाई अड्डे तक निर्विघ्न पहुँच प्रदान की जा सके।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) और अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ मीटिंग दौरान डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि अपरोच रोड के लिए ज़मीन एक्वायर करने के कार्य को और तेज़ किया जाए ताकि इस प्रोजैक्ट को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके।

उन्होंने कहा कि इस प्रोजैक्ट के पूरा होने से यात्रियों को हवाई अड्डे तक सुविधाजनक पहुँच प्रदान होगी, क्योंकि यह रोड हवाई अड्डे को सीधा जालंधर-होशियारपुर नेशनल हाईवे के साथ जोड़ेगा।

डॉ अग्रवाल ने इस मौके पर अधिकारियों को आदमपुर हवाई अड्डे से जालंधर- होशियारपुर और फगवाड़ा-होशियारपुर हाईवे पर उचित साईनेज लाने की हिदायतें भी दी। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि इस संबंधी प्रक्रिया जल्द से जल्द शुरू की जाए।

इस मौके उन्होंने एयरपोर्ट एडवाइजरी समिति के गठन के लिए अपनाई जाने वाली प्रक्रिया को भी तेज़ करने के लिए कहा।

इस दौरान डिप्टी कमिश्नर ने एयरपोर्ट अथारिटी आफ इंडिया के अधिकारियों के साथ आदमपुर हवाई अड्डे से अन्य उड़ानें शुरू करने की संभावनाएं ढूढंने के मुद्दे पर भी विचार-विर्मश किया।

मीटिंग में एस.डी.एम. बलबीर राज सिंह और जै इन्द्र सिंह, ऐक्सियन पी. डब्ल्यू. डी ( प्रोवैनशियल डिविज़न) विवेक दुरेजा, ऐक्सियन पी. डब्ल्यू. डी. (एन.एच) गुरमीत सिंह और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार