जालंधर में ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत  

अपनी कार्बाइन साफ करते हुए चली गोली

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर से एक और बड़ी खबर दुखद खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के बबरीक चौक के पास पंजाब पुलिस के एक सुरक्षा गार्ड की गोली लगने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक सुरक्षा गार्ड को पीएपी से रिंकू पंडित की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। मृतक की पहचान जालंधर के राम दास नगर, चौगिट्टी एरिया के रहने वाले 48 वर्षीय रमणीक सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक तीन बेटियों का पिता था।

सूत्रों के अनुसार रमणीक सिंह बरीक चौक के पास स्थित रिंकू पंडित के घर पर ड्यूटी पर अपनी सरकारी कार्बाइन साफ कर रहा था, इस दौरान उसकी कार्बाइन से गोली चल गई। तभी गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो रमणीक सिंह खून से लथलथ जमीन पर पड़ा था। वह लोग तुरंत उसे अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। जानकारी के अनुसार जांच में पता चला है कि गोलियां रमणीक सिंह की गर्दन के निचले हिस्से में लगीं और सिर से बाहर आ गई थीं। रमणीक के साथ घटनास्थल पर उसके साथ एक गनमैन भी मौजूद था। जिसने घटना की सूचना सबसे पहले अपने डिपार्टमेंट को दी। वहीं पुलिस के अनुसार घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने भी सैंपल लिए हैं। आगे की जांच और मृतक की पत्नी के बयान दर्ज करने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। 

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी