कांग्रेस-अकाली नेता आमने-सामने : MLA कैंट के आरोपों पश्चात वालिया बोले सारे आरोप बेबुनियाद

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजीनीति)

(पूजा मेहरा) : पंजाब के जालंधर में बीते दिन कांग्रेसी विधायक परगट सिंह और लाडी शेरोवालिया द्वारा अकाली दल के नेता एचएस वालिया पर अवैध रूप से माइनिंग करवाने के आरोप लगाए थे। इसे लेकर वालिया ने आज यानी शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को घेरा। वालिया ने कहा- उन पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं, बल्कि उनके वर्करों के साथ मारपीट करवाई गई थी।

वालिया ने कहा मेरे पास माइनिंग के लिए सरकारी अथॉरिटी है। डिप्टी कमिश्नर को दिए मांग पत्र आरोपों को निराधार बताया है। वही प्रगट सिंह पर आरोप लगाया है कि जब 2017 से 2022 तक कांग्रेस सरकार थी तब वह नशे के सौदागरों और नाजायज कॉलोनाइजर के सरप्रस्थ बने हुए थे और उनकी बेनामी प्रॉपर्टी की जांच पंजाब सरकार करें।

आगे जानकारी देते हुए एचएस वालिया ने कहा कि उनकी छवि को खराब किया जा रहा है और जो मिट्टी उठाई जा रही है वह केंद्र सरकार की नेशनल हाईवे ऑफ अथॉरिटी से जो 46 किलोमीटर की रिंग रोड जिला जालंधर के लिए है, उसे लेकर मिट्टी उठा रहे हैं। जिसका टैक्स भी दे रहे हैं, इसलिए वह नाजायज माइनिंग नहीं कर रहे। पंजाब सरकार और विजिलेंस से कांग्रेस विधायक देश विदेश में बेनामी प्रॉपर्टी को लेकर जांच करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि 10 दिन बाद में फिर प्रेस वार्ता करेंगे और पुख्ता सबूत के साथ प्रगट सिंह की बेनामी प्रॉपर्टी का पर्दाफाश करेंगे।

Related posts

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज