जालंधर : CM मान ने लगाया जनता दरबार, लोगों की सुनी समस्याएं

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर (पूजा मेहरा) : मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बार फिर से जनता दरबार लगाया। इस दौरान सी.एम. मान ने दोआबा व माझा के लोगों की समस्याओं को सुना। वहीं तुरन्त समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इस संबंधी सी.एम. मान ने खुद एक टवीट कर बताया कि ”आज जालंधर निवास पर ‘सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत माझे, दोआबा और अन्य क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याएं सुनी गईं और संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौके पर ही समाधान करने के लिए कहा गया। हम लोगों को कोई परेशानी नहीं आने देंगे। सरकार का लोगों के प्रति जो फर्ज होता है, हम उसे निभा रहे हैं। हम उनकी सभी समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

गौरतलब है कि पंजाब सीएम भगवंत मान ने जनता को वेस्ट हलके के उपचुनाव दौरान वायदा किया था कि हम जनता कि समस्याओ को सुना करेंगे। जालंधर अब हमारा परिवार है, हफ्ते में दो दिन मान अपने आवास में बैठकर जनता से मुलाकात करते है।

इसी बीच जनता दरबार को लेकर विरोधी पार्टियां लगातार सीएम मान पर तंज कस रही है, उनका कहना है कि सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। पंजाब में लॉ एन्ड आर्डर की स्तिथि बहुत खराब हो रही है। लेकिन इसकी तरफ मान सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार