अरविंद केजरीवाल को देख भावुक हुए CM मान, बोली ये बातें

दोआबा न्यूज़लाईन (देश/पंजाब) काजल तिवारी

पंजाब: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत ने आज तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान भावुक नजर आए। दोनों की मुलाकात जेल के मेन्युअल के हिसाब से हुई । दोनों नेताओं को 30 मिनट का समय बातचीत के लिए दिया गया।

बता दें पंजाब के मुख्यसमंत्री भगवंत मान ने यह मुलाकात करीब आधे घंटे फ़ोन कॉल के थ्रू की है। आम कैदी की तरह दोनों नेताओं के बीच शीशे की दीवार थी और दोनों नेताओं के बीच फ़ोन पर 30 मिंट तक बात हुई। रोज़ाना दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आम कैदी की तरह 5 मिंट अपने परिवार से बातचीत करते है। उनकी हफ्ते में 2 बार परिवार के साथ मुलाकात करवाई जाती है।

मुलाकात के दौरान CM मान बोले की केजरीवाल को ऐसे ट्रीट किया जा रहा है जैसे की वो कोई बड़े क्रिमिनल है ऐसा लगता है किसी आतंकवादी को पकड़ा गया हो। उन्होंने स्कूल, कॉलेज बनवाए, बिजली बिल माफ़ किया ये उसकी सज़ा उनको दी जा रही हैं। अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार हैं। CM मान बोलें कि मुलाकात के दौरान मैंने पूछा आप कैसे हो तो अरविन्द जी बोले मेरा छोड़ो पंजाब का क्या हाल है मैंने बोला पंजाब भी अच्छा है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल