खुद को गैंगस्टर लंडा हरिके बताकर उद्योगपति से मांगी फिरौती, एक चढ़ा पुलिस के हत्थे

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

क्राइम सिटी जालंधर में अनोखा मामला देखने को मिला, जहां व्यक्ति ने खुद को गैंगस्टर लंडा हरिके बताकर शहर के व्यापारी से फिरौती मांगी है। शहर के उद्योगपति बलकार सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें 4 फरवरी को जबरन वसूली के लिए एक कॉल आई। उन्होंने बताया कि फोन करने वाले ने अपनी पहचान खतरनाक गैंगस्टर लंडा हरिके के रूप में बताई और उनसे 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच की।

आगे मामले की जानकारी देते हुए आईपीएस एडीसीपी 2 आदित्य ने बताया कि फोन करने वाले ने उद्योगपति और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी। जिसके बाद 5 और 6 फरवरी को फिर से फोन किया। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी। जांच के दौरान पुलिस को कॉल के पीछे अमनजोत सिंह पुत्र मक्खन सिंह और मक्खन सिंह पुत्र मोहन सिंह दोनों निवासी कैदोवाल माहिलपुर होशियारपुर की भूमिका का पता चला।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर जालंधर में 11 तारिक को एफआईआर नंबर 36 386,506 आईपीसी के तहत दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मक्खन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अमनजोत अभी भी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद