जालंधर में CIFI पंजाब चैप्टर की शुरुआत

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर (सतपाल शर्मा ) CIFI Punjab Chapter started in Jalandhar गत दिनों स्थानीय होटल में कॉन्फिडेरशन ऑफ़ इंडियन फुटवियर इंडस्ट्रीज (CIFI) दिल्ली द्वारा जालंधर में CIFI पंजाब चैप्टर की स्थापना की और इंडिया इंटरनेशनल फुटवियर फेयर (IIFF) के 8th एडिशन की प्रिलॉंचिंग की गई। इस संदर्भ में भव्य आयोजन किया गया।

इसमें CIFI दिल्ली मैनेजमेंट कमेटी मेंबर्स आलोक जैन जी राष्ट्रीय ट्रेज़र ,अमित कत्याल जी, मुकेश गोयल जी,पुनीत जैन ने भाग लिया।
CIFI पंजाब चैप्टर की शुरुआत दिल्ली से आये मैनेजमेंट कमेटी मेंबर्स और जालंधर लुधियाना के नामी इंडस्ट्रियलिस्ट्स ने मिल कर दीप जला कर की।
श्री आलोक जैन ने CIFI और IIFF के बारे में विस्तार से बताया।उन्होंने कहा कि CIFI फुटवियर इंडस्ट्री की मुश्किलातों को दूर करने के लिए और फुटवियर इंडस्ट्री के उथान के लिये हमेशा तत्पर रहती है।आगे उन्होंने बताया कि IIFF का आठवाँ एडिशन 8-10 अगस्त को प्रगति मैदान दिल्ली में लगेगा।इसमें पहले 60 स्टाल बुक कराने वाले CIFI मेंबर्स को MSME की तरफ़ से 80 प्रतिशत छूट मिलेगी।

पंजाब चैप्टर की स्थापना करते हुए दिल्ली के चारों मैनेजमेंट कमेटी मेंबर्स की मौजूदगी में पंजाब चैप्टर की मैनेजमेंट कमेटी निर्विरोध चुनी गई।उस कमेटी में चीफ पैट्रन श्री बी बी ज्योति और चीफ पैट्रन श्री मनोहर लाल अग्रवाल ने प्रधान के लिए श्री नीरज अरोड़ा के नाम का प्रस्ताव दिया और बाक़ी मैनेजमेंट मेंबर्स ने इसका सामूहिक रूप से समर्थन किया।


प्रधान नीरज अरोड़ा ने अपनी टीम के बारे में इस प्रकार बताया , कपिल पुंचि (सीनियर वाईस प्रधान ) सुनील जुल्का (वाईस प्रधान ) मनु ज्योति (वाईस प्रधान ) अनिल गुप्ता (जनरल सेक्रेटरी ) सुनील चावला (सेक्रेटरी ) अनीश अग्रवाल (ट्रेज़र) रविंदर घई , नितीश बंसल ,भावेश बहल ,योगेश कोहली और धनेश जैन लुधियाना यह सभी मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य हैं।

प्रधान नीरज अरोड़ा ने सबसे पहले सभी का धन्यवाद किया और CIFI का पंजाब चैप्टर शुरू करने के लिए श्री राजकुमार गुप्ता,श्री वी नौशाद,श्री सुभाष जग्गा,श्री रजिंदर जिंदल,श्री आलोक जैन,श्री सौरभ बैराठी और सभी CIFI मैनेजमेंट कमेटी का धन्यवाद किया।

प्रधान नीरज अरोड़ा ने कहा BIS लागू होने से जालंधर इंडस्ट्री संकट में आ गई थी और हमने CIFI के सहयोग से BIS के तीन लेवल बनवाये।जिसकी वजह से जालंधर इंडस्ट्री ने राहत की साँस ली।इस के लिए हम तहें दिल से CIFI का शुक्रिया करते है।अब आगे भी हम CIFIकी अगुवाई में बढ़े हुए GST को 12 से 5 करने के लिए पूरा जोर लगायेंगे।

अंत में श्री बी बी ज्योति ने आये हुए सभी दिल्ली के मेहमान और जालंधर लुधियाना के इंडस्ट्रियलिस्ट का आभार व्यक्त किया।
इस मीटिंग में कई अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार