CIA स्टाफ और आदमपुर पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन कर काबू किए हाईवे लूट गिरोह के 4 आरोपी

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राईम)

जालंधर: जालंधर ग्रामीण पुलिस और CIA स्टाफ ने जॉइंट ऑपरेशन कर बीते दिनों हाईवे पर बंदूक की नोक पर वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 4 आरोपियों को 10 घंटे के भीतर कड़ी मशक्कत के बाद काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जालंधर ग्रामीण के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पीपीएस मुखविन्दर सिंह भुल्लर ने बताया कि जालंधर ग्रामीण पुलिस और सीआईए स्टाफ ने एक संयुक्त ऑपरेशन के दौरान हाईवे पर वाहनों को हाईजैक करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया। इस दौरान उन्होंने गिरोह के चार सदस्यों को काबू किया है।

उन्होंने कहा कि 8 और 9 जनवरी को मध्यरात्रि हाईवे पर हुई लूट की 2 वारदातों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आदमपुर पुलिस और सीआईए स्टाफ को जॉइंट ऑपरेशन के दौरान 6 व्यक्तियों के एक ऐसे गिरोह का पता चला जो हाईवे पर गाड़ियों को लूट का शिकार बनाता है। जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी और छापेमारी की। जिसके बाद जांच टीम ने दोनों केसों को 10 घंटे के अंदर ट्रेस कर लिया और हाइवे लूट गिरोह के 04 सदस्यों को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान सतनाम सिंह उर्फ ​​शाम पुत्र परमजीत सिंह निवासी गली नंबर, शिवा पुत्र बलविंदर सिंह निवासी गांव ठट्ठी मोहल्ला जिला अमृतसर कमिश्नरेट, राहुल उर्फ ​​चूहा पुत्र मलकीत सिंह निवासी माडी मोहल्ला घनुपुर काले थाना छेहरटा जिला अमृतसर कमिश्नरेट और सतिंदर सिंह उर्फ़ सन्नी पुत्र चमकौर सिंह निवासी गांव बाबा फरीद नगर, काले पुलिस स्टेशन, छेहरटा जिला, अमृतसर कमिश्नरेट को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने चोरी की 2 कारें संख्या पीबी 08-डीएक्स-1122 (ब्रीजा) और पीबी-08-सीयू-0082 और भारी मात्रा में असला बरामद किया है।

जांच के दौरान सामने आया है कि दिनांक 09-01-2024 को गिरोह के 6 आरोपियों ने ही बरीजा कार नंबर पीबी-08-सीयू-0082 से वारदातों को अंजाम दिया था। अब पता चला है कि उनके पास से बरामद ब्रीजा गाड़ी जालंधर कैंट के अंकुश डोगरा पुत्र नरेंद्र की थी, जो कुछ दिन पहले रात को बीएसएफ चौक के पास एक एटीएम के बाहर से चोरी हुई थी।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी