जालंधर उपचुनाव की जीत मुख्यमंत्री स. मान के रंगला व खुशहाल पंजाब बनाने के विजन में विश्वास की जीत: विधायक रमन अरोड़ा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: आम आदमी पार्टी विधायक रमन अरोड़ा ने जालंधर वेस्ट विधानसभा उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत को मुख्यमंत्री स.भगवंत सिंह मान के विकसित, रंगला व खुशहाल पंजाब बनाने के विजन में विश्वास की जीत करार देते हुए मुख्यमंत्री को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यह जीत मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान जन-जन के अटूट विश्वास काप्रतिबिंब हैं। आज आए उपचुनाव परिणाम ने यह साबित कर दिया है कि तुष्टीकरण, धोखा और जाति में बांटने की राजनीति के दिन समाप्त हो चुके हैं।

राज्य की आप सरकार जिस लगन से जन-आकांक्षाओं को पूरा कर प्रदेश को निरंतर विकास के पथ पर आगे ले जा रही है, जनता ने उसमें अपना पूरा विश्वास व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि आज का नया पंजाब पॉलिटिक्स ऑफ परफॉरमेंस पर वोट देता है ।

विधायक श्री अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को मिली इस जीत का श्रेय मुख्यमंत्री स. मान को जाता है, जिनके मार्गदर्शन में पूरा चुनाव लड़ा गया । क्षेत्र के सभी मतदाताओं ने प्रचंड बहुमत का आशीर्वाद देकर आम आदमी पार्टी को निरंतर सेवा का अवसर दिया है।

विधायक श्री अरोड़ा ने कहा’ मैं जालंधर वेस्ट के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि, उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए नवनिर्वाचित विधायक मोहिंदर भगत नई ऊर्जा, नई उमंग व नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ते हुए पूरे क्षेत्र का विकास करेंगें। सभी कार्यकताओं ने जिस समर्पण भाव से पूरे चुनाव के दौरान अथक मेहनत की है, मैं इसके लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं, अभिनंदन करता हूं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी