बीबी जागीर कौर के साथ वायरल VIDEO पर बोले चरणजीत सिंह चन्नी….

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)पूजा मेहरा

जालंधर: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी चुनाव प्रचार करते हुए आज जालंधर के रैनक बाजार में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल की जमानत को लेकर शराब नीति घोटाले पर बड़ा बयान दिया और बीबी जागीर कौर के साथ वायरल हुई वीडियो को लेकर बयान दिया तो दूसरी तरफ सुशील कुमार रिंकू और शीतल अंगूराल को नशा तस्करों का किंगपिन बताया।

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के बयान पर कहा कि वह अपने गुजरात का काम करें यहां पर उनका कुछ नहीं होगा। अरविंद केजरीवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जमानत पर बेशक जेल से बाहर आए हैं लेकिन दोबारा जाना पड़ेगा जेल। शराब नीति के तहत बोले कि हजारों करोड रुपए इन्होंने लुटे हैं और ऐसे ही लूट शराब नीति के तहत पंजाब में भी हुई है। चन्नी ने कहा कि पंजाब सरकार ने थोक और रिटेल में रुपए लुटे हैं जिसे दिल्ली भेजा गया है और आम आदमी पार्टी के लिए खर्च किया गया है उसका भी हिसाब लिया जाएगा।

बीबी जागीर कौर के साथ चरणजीत सिंह चन्नी की वीडियो वायरल होने पर चन्नी ने कहा कि बीबी जागीर कौर मेरी बड़ी बहन है और मेरी मां के बराबर है, मैंने उनको झुककर नमन किया था। मैंने उनकी छोटी के नीचे हाथ लगाया था जैसी अपने बड़े बुजुर्गों को लगाते हैं और वैसे ही मैंने भाई-बहन का प्यार दिया था और हमारा भाई-बहन का रिश्ता काफी पुराना है।

जालंधर में नशा पकड़ा गया तो अपनी जमानत करवाने के लिए शीतल अंगुराल यहां से भाग गए, शीतल अंगूराल ने अपनी जमानत क्यों ली है इसके बारे में वह बताएं। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि शीतल अंगुराल और भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू दोनों ही नशा तस्करों के किंगपिन है। चन्नी ने कहा कि दोनों ही सरकार से उलट हो गए और जब सरकार में थे तब सरकार इनको पैरालाइज्ड करके नशे और लॉटरी का कारोबार करवा रही थी। जबकि अब करोड़ों रुपए का नशा पुलिस ने पकड़ा है तो विधायक शीतल भाग खड़े हुए और इससे यह साबित होता है कि दोनों ही नशे का कारोबार खुद चला रहे हैं। चन्नी ने कहा कि उनके यहां सांसद बनने के बाद कोई भी दो नंबर का काम नहीं होगा और शीतल अभी कोर्ट में घूम रहा है क्योंकि वह नशे का कारोबार करता है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी