चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र ने 100 फीट ऊंची टंकी से लगाई छलांग, वीडियो वायरल

हरियाणा का रहने वाला था छात्र

दोआबा न्यूज़लाईन


चंडीगढ़: पंजाब के खरड़ में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र ने मॉर्डन सिटी सेंटर में 100 फीट ऊंची पानी की टंकी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना की एक वीडियो भी सामने आई है। जिसमें उक्त युवक टंकी से कूदता साफ़ दिख रहा है। मृतक की पहचान 19 वर्षीय सुमित छिक्कारा निवासी बहादुरगढ़ (हरियाणा) के रूप में हुई है, जो माता पिता का इकलौता बेटा था। सुमित BBA का स्टूडेंट था।

https://www.facebook.com/share/v/RT8pzmuurubGCDnK/?mibextid=oFDknk

वहीं घटना के बाद जांच में पुलिस को युवक के दोस्तों ने बताया कि मृतक ने ये कदम उठाने से पहले भी 15 जुलाई को आत्महत्या का प्रयास किया था। जानकारी के अनुसार मृतक के दोस्तों ने पुलिस को यह भी बताया कि सुमित कुछ दिनों से पैसों के लेनदेन को लेकर परेशान था। उन्होंने कहा कि सुमित ने पहले हाथ की नस काटी और फिर अचानक पास के मॉर्डन सिटी सेंटर में बनी पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया। जिसके बाद जैसे उसके दोस्त और आसपास के लोग उसे रोकने के लिए टंकी पर भी चढ़े, तभी सुमित ने उन्हें चढ़ता देख टंकी से छलांग लगा दी।

घटना के बाद तुरंत युवक को सरकारी अस्पताल खरड़ ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक युवक की दोनों टांगें टूटी हुई थीं। टांगों की हड्डियां बाहर दिखाई दे रही थीं। बताया जा रहा है कि युवक मॉर्डन वैली खानपुर के एक पीजी में अपने दोस्तों के साथ रहता था और वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

वहीं हादसे की सूचना पाकर मृतक के परिजन हरियाणा के बहादुरगढ़ से सरकारी अस्पताल खरड़ पहुंचे। वहीं शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है और जांच शुरू कर दी है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे