जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

दोआबा न्यूज़लाईन

दसूहा: होशियारपुर के अड्डा खुडा के पास यात्रियों से भरी एक बस सीमेंट मिक्सर से टकरा गई। मिली जानकारी के अनुसार आज जालंधर- पठानकोट नेशनल हाइवे पर रोडवेज बस और सीमेंट मिक्सर में टक्कर हो गई। हादसे में 16 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। हादसा होशियारपुर के टांडा के अड्डा खुडा के पास हुआ है।

एक्सीडेंट के बाद तुरंत घायल यात्रियों को दसूहा और टांडा के सिविल अस्पतालों में भर्ती करवाया जा रहा। वहीं बताया यह भी जा रहा है कि गंभीर घायल यात्रियों को इलाज के लिए आगे रेफर भी किया जा रहा। जानकारी के अनुसार यह बस जगराओं डिपो की पंजाब रोडवेज की थी ,जो पठानकोट से जालंधर की ओर जा रही थे। लेकिन जब यह टांडा अड्डा खुडा के पास पहुंची तो सीमेंट के मिक्सचर से इसकी टक्कर हो गई।

वहीं हादसे के वक़्त बस यात्रियों से पुरी तरह भरी होने के कारण 16 के करीब यात्री इस दुर्घटना में गंभीर जख्मी हो गए। दुर्घटना के बाद घायल लोगों को एंबुलेंस की सहायता से टांडा और दसूहा के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। गनीमत यह रही की इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। वहीं बस सवार लोगों का कहना था कि बस ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। क्योंकि वह बहुत तेज स्पीड़ से बस चला रहा था और समय रहते ड्राइवर ने ब्रेक नहीं लगाई। जिसके कारण बस सीमेंट मिक्सर से जा टकराई।

Related posts

बठिंडा में एक गद्दा फैक्टरी में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

पंजाब के युवक ने दिल्ली में किया Suicide, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

पंजाब में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 38 IAS अधिकारियों सहित इन जिलों के DC हुए Transfer