गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथी और CIA स्टाफ के बीच चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

कन्नू गुज्जर को लगी गोलियां, हालत गंभीर

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: महानगर में गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथी गैंगस्टर कन्नू गुज्जर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गैंगस्टर कन्नू गुज्जर घायल हो गया है और उसे जालंधर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के अनुसार जालंधर पुलिस के CIA स्टाफ को सूचना मिली थी कि जग्गू भगवानपुरिया का साथी कन्नू गुज्जर गैंगस्टर रवि बलाचोरिया के साथियों के साथ रह रहा है। सूचना के आधार पर आज सुबह जालंधर पुलिस ने कन्नू गुज्जर को नवांशहर के बलाचौर से गिरफ्तार किया था। कन्नू गुज्जर पर जालंधर पुलिस के स्पेशल सेल ने केस दर्ज किया हुआ था। जिसमें कन्नू गुज्जर फरार चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार आरम्भिक पूछताछ में आरोपी से पता चला कि उसने जालंधर के 66 फूटी रोड पर हथियार छुपाये हुए हैं। इसलिए गिरफ्तारी के बाद जालंधर CIA स्टाफ की पुलिस गैंगस्टर कन्नू गुज्जर को 66 फूटी रोड पर ले गई। जब पुलिस आरोपी को लेकर वहां पहुंची तो आरोपी ने पुलिस से अपना हाथ छुड़ा लिया और बरामद वेपन से पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि पुलिस पार्टी में से किसी को गोली नहीं लगी। तुरंत पुलिस हरकत में आई और पुलिस की तरफ से भी गोलियां चलाई गईं। जवाबी कारबाई में कन्नू गुज्जर घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

फ़िलहाल कन्नू गुज्जर को सिविल अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। अभी तक गुज्जर की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। जल्द ही पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा इस मामले में की गई कारवाई को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी