Jalandhar: CIA और बदमाशों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, वेपन और हेरोइन सहित 1 काबू

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर के पॉश एरिया लाजपत नगर में बीते दिनों CIA और कुछ बदमाशों में मुठभेड़ हुई। मिली जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ के दौरान जालंधर पुलिस व नशा तस्करों में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं। फायरिंग में एक आरोपी घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया। अचानक चली गोलियों की आवाज से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान नवीन निवासी जालंधर के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि इस केस में पुलिस ने एक आरोपी को काबू कर लिया है जबकि 3 तस्कर मौके से फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार यह चारों तस्कर शहर में नशे की सप्लाई देने आए थे। जिसकी भनक पुलिस को लग गई और मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए सीआईए स्टाफ ने जिम खाना के सामने लाजपत नगर पार्क के पास आरोपियों के लिए जाल बिछा दिया। वहीं पुलिस को देख कर एक सफ़ेद गाड़ी में वहां पहुंचे तस्करों ने पुलिस की तरफ फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके जवाब में सीआईए स्टाफ ने भी गोलियां चलाई। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को काबू कर लिया लेकिन बाकी के 3 आरोपी कार छोड़ वहां से जैसे-तैसे फरार हो गए। तस्कर से नशीले पदार्थ और वेपन भी बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपियों की गाड़ी पर टैक्सी की नंबर प्लेट लगी हुई थी।

वहीं खबर यह भी है कि सीआईए पुलिस ने इस सारे घटनाक्रम में देर रात भागे 3 आरोपियों में से 2 को अलग-अलग जगहों से काबू कर लिया है। पुलिस के रिकॉर्ड में अभी भी एक अज्ञात व्यक्ति फरार चल रहा है। बताया जा रहा है कि देर रात पकड़े गए आरोपियों में आरोपी विक्रम बाबा और उसका साथी काली है। वहीं अभी भी इस मामले में पुलिस जांच जारी है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी