BREAKING: पूर्व कांग्रेसी सांसद केपी SAD में हुए शामिल, सुखबीर बादल ने ज्वाइन करवाई पार्टी

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति) पूजा मेहरा

जालंधर: लोकसभा चुनावों से जालंधर की राजनीति में एक ओर बड़ा धमाका हो गया है। पूर्व कांग्रेस सांसद मोहिंदर सिंह केपी आज कांग्रेस छोड़ शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने जा रहे हैं। SAD प्रमुख सुखबीर बादल ने खुद जालंधर पहुंच केपी को पार्टी ज्वाइन करवाई है। सुखबीर बादल ने खुद पार्टी के निशान वाला मफलर पहनाकर खुले दिल से पार्टी में उनका स्वागत किया है। इस दौरान समूची लीडरशिप वहां मौजूद रही। इस सब में बड़ी खबर यह है कि सुखबीर बादल ने केपी को पार्टी में शामिल कर उन्हें जालंधर से उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

जालंधर की राजनीति में बड़ा धमाका, आज ये सीनियर नेता कांग्रेस छोड़ थामेगा SAD का हाथ

लोकसभा चुनाव को लेकर जालंधर की सीट अब हॉट सीट बन गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज सीनियर नेता और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी आज पार्टी को अलविदा कह जायेंगे। केपी अपने गृह निवास से शिरोमणि अकाली को जॉइन करेगें। बताया जा रहा है कि सुखबीर सिंह बादल आज दोपहर खुद उनके घर आकर उन्हें पार्टी में शामिल करवाएंगे।

वहीं बीती देर रात कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी उन्हें मनाने के लिए पहुंचे थे लेकिन केपी नही मानें। बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी और केपी आपस में रिश्तेदार हैं और अब राजनीति उन्हें एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़वा रही है।

पार्टी छोड़ने और शिरोमणि अकाली दल ज्वाइन करने को लेकर जब महेंद्र केपी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें दरकिनार किया है, आज मैं पार्टी को छोड़ नहीं रहा बल्कि पार्टी ने मुझे निकाला है। कहा, 2022 विधानसभा चुनाव के वक्त भी पार्टी ने मेरे साथ गलत किया था, उसके बाद से ही मैंने खुद को पार्टी से अलग रखा है। उन्होंने यह भी कहा कि भले ही पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी मेरे रिश्तेदार हैं लेकिन यहां बात रिश्तेदारी की नहीं बल्कि राजनीति की है, अगर पार्टी मुझे टिकट देती है तो जरूर चुनाव लड़ता।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी