Breaking: RPF की बड़ी सफलता, कैंट स्टेशन पर व्यक्ति से पकड़ा करोड़ों का सोना

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है कि रेलवे पुलिस फाॅर्स (RPF) ने कैंट स्टेशन पर एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा है। जिसके पास से करीब 1.30 करोड़ रुपए का सोना पकड़ा गया है। जानकारी के अनुसार आरोपी व्यक्ति आरपीएफ को पकडे़ गए सोने का कोई पुख्ता दस्तावेज नहीं दिखा सका, जिसके चलते अधिकारियों ने उसे हिरासत में ले लिया। घटना के बाद RPF ने व्यक्ति के पास मिला सोना जब्त कर मामले की जानकारी तुरंत आयकर विभाग को दी। बताया जा रहा है कि सोने का कुल वजन करीब 2.90 किलो है।

जानकारी के अनुसार आरपीएफ ने चेकिंग के दौरान 2.90 किलो सोना बरामद किया। काफी देर तक व्यक्ति से पूछताछ की गई, मगर कुछ हाथ नहीं लगा तो उसे थाने ले आया गया और तुरंत मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई।

जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन से हुई बरामदगी

RPF द्वारा जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन से ये सोना आज यानी सोमवार को बरामद किया गया। इसकी पुष्टि फिरोजपुर मंडल में तैनात आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट ऋषि पांडे ने की है। उन्होंने बताया कि मामले में बरामदगी के बाद तुरंत आयकर विभाग को जांच में शामिल कर लिया गया था। सारे मामले की जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि उक्त व्यक्ति इतना सोना कहां से लेकर आया था और कहां लेकर जा रहा था। अब इस मामले में आयकर विभाग गहनता से जांच कर रहा है। जांच के बाद आगे की बनती कार्रवाई आयकर विभाग द्वारा की जाएगी।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी