कोलकाता के एक फ्लैट से मिली बंगाल के सांसद अनवारुल की लाश, इलाज के लिए आए थे भारत

दोआबा न्यूज़लाईन (राज्य/क्राइम/विदेश)

कोलकाता: भारत में कई दिनों से लापता चल रहे बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार आज बुधवार को कोलकाता के न्यू टाउन इलाके के एक फ्लैट में मृत पाए गए हैं। इस बात की पुष्टि बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज्जमां खान ने कोलकाता पुलिस के हवाले से की है। सांसद की फ्लैट में संदिग्ध परस्थितियों में लाश मिलने से कोलकाता पुलिस में हड़कंप मच गया है।

इस मामले में कोलकाता पुलिस ने बताया कि सांसद का शव न्यू टाउन इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है। पुलिस ने इस मामले में 3 बांग्लादेशियों को भी शक के आधार पर गिरफ्तार किया है। साथ ही इसे प्री-प्लान मर्डर बताया जा रहा है। पुलिस आवासीय परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी खंगाल रही है। वहीं पुलिस उन लोगों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है जिनका अक्सर उस फ्लैट में आना जाना था। जाँच के दौरान बांग्लादेशी दूतावास भी लगातार पुलिस के संपर्क में है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक बंगाल के सांसद अनवारुल 12 मई को इलाज के लिए कोलकाता आए और उस रात अपने फैमिली फ्रेंड गोपाल बिस्वास के घर पर रुके थे। जहां से अगले दिन दोपहर को 1:41 बजे के करीब डॉक्टर से मिलने की बात कहकर निकले थे और शाम को आने की बात भी कही थी। लेकिन उसी दिन वे लापता हो गए।

अनवारुल का 13 मई से फोन भी बंद आ रहा था। इसके बाद 17 मई को उनका फोन बिहार के किसी इलाके में कुछ देर के लिए ऑन हुआ था। वहीं पुलिस का कहना है कि उनके फोन से उसी दिन परिवार के सदस्यों को मैसेज भेजे गए थे कि वह नई दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं।
वहीं शक के आधार पर पुलिस ने अनवारुल के दोस्त के घर की भी तलाशी ली थी। इस पूरे मामले में बांग्लादेश सरकार ने कोलकाता पुलिस से जांच की रिपोर्ट मांगी है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद