खूनी टकराव! आपसी रंजिश के चलते दिन-दिहाड़े युवक पर जानलेवा हमला

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर के श्री गुरु रविदास चौक पर आज दिन-दिहाड़े कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। इस घटना की एक वीडियो भी सामने आई है, जहां घायल युवक खून से सना हुआ खड़ा देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक अपना हथियार वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया था। घायल युवक की पहचान आबादपुरा के रहने वाले बलजिंदर सिंह बल्ली पुत्र सुरिंदर के रूप में हुई है।

वारदात के बाद तुरंत राहगीरों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल अभी युवक की हालत गंभीर बनी हुई। घटना की सूचना पाकर थाना डिवीजन नंबर-6 की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई थी। अब जल्द पुलिस परिवार के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई करेगी।

पीड़ित के पिता का इस मामले में कहना है कि उनका बेटा श्री गुरु रविदास चौक के पास ढाबा चलाता था। जहां उसकी दुकान पर आकर अक्सर आरोपी बंटी हफ्ता वसूली के लिए उनके बेटे को डराता धमकाता था। जिसपर बल्ली ने उसको पैसे देने से इंकार किया और अपना काम बंद कर दिया। इसकी बात की रंजिश आरोपी युवक ने रख ली। बाद में बल्ली ने टैक्सी स्टैंड पर टैक्सी चलानी शुरू कर दी। आज भी वह सुबह सवारी छोड़कर श्री गुरु रविदास चौक के पास था जब आरोपी ने उसपर हमला कर दिया।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी