नॉर्थ हल्के में भाजपा का मजबूत हो रहा है गढ़, दर्जनों युवाओं ने थामा पार्टी का दामन

जालंधर में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से युवाओं में पार्टी से जुड़ने का भारी उत्साह: केडी भंडारी

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीती)

जलांधर: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व सीपीएस केडी भंडारी की अध्यक्षता में आज नॉर्थ हल्के के ईसानगर में भाजपा और मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर दर्जनों युवाओं ने पार्टी का दामन थामा है। इस अवसर पर भाजपा ज्वाइन करने वालों में मुख्य रूप से हिमांशु, मिथुन, राजवीर, रिंका, रोहित और अन्य साथी उपस्थित थे।

इस अवसर पर केडी भंडारी ने भाजपा ज्वाइन करने पर उनका स्वागत किया। वहीं उन्होंने कहा कि जालंधर में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से युवाओं में भाजपा से जुड़ने का भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि जालंधर में भाजपा का बढ़ता हुआ जनाधार विरोधियों की हार को पक्का कर रहा है।

कहा-लोग सुशील रिंकु को लोकसभा चुनावों में जीता कर नए युग की करेंगे शुरुआत

उन्होंने कहा कि भाजपा विकास की राजनीति पर विश्वास करती है और अब जालंधर के लोग भी सुशील रिंकु को लोकसभा चुनावों में जीता कर नए युग की शुरुआत करेंगे। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि भाजपा का सांसद ही जालंधर के रुके हुए विकास के भविष्य में तस्वीर बदल सकता है। इसलिए जालंधर वासियों को मोदी के विकास मॉडल पर वोट देना होगा। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राजेश मल्होत्रा और आशीष सहगल, हसन सोनी, अनिल शर्मा, दिनेश महेंद्रु, हरप्रीत आदि उपस्थित थे।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी