पटियाला SIT के सामने एक बार फिर से पेश नहीं हुए बिक्रम मजीठिया

दोआबा न्यूज़लाईन

पंजाब : अकाली दल के वरिष्ठ नेता से जुडी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है। बिक्रम मजीठिया ने एक बार फिर SIT के समक्ष पेश होने से मना कर दिया है। 20 जुलाई को भी मजीठिया को जांच के लिए बुलाया गया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का हवाला देते हुए बिक्रम मजीठिया ने SIT के सामने पेश नहीं हुए थे। मजीठिया ने नया हवाला देते हुए एसआईटी को कहा कि उनकी चंडीगढ़ में एक मामले में सुनवाई है। जिसमें आरोप तय किए जाने हैं। इस मामले में कोर्ट ने सभी को पेश होने के लिए कहा है।

सारे विवाद को लेकर मजीठिया ने एसआईटी पर भी बहुत बार सवाल खड़े किये है। उनका कहना है कि एसआईटी पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के हाथों की कठपुतली है। पंजाब सीएम के मुताबिक ही एसआईटी काम कर रही है।

आपको बता दें कि लगातार मिल रहे समन को लेकर मजीठिया हाईकोर्ट भी जा चुके हैं। मजीठिया ने पिछले महीने बार-बार मिल रहे समन को लेकर हाईकोर्ट पहुंचे थे। उन्होंने कोर्ट में कहा कि SIT की तरफ से बार-बार समन भेजकर उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है।

पुलिस ने मजीठिया के खिलाफ 3 साल पहले कांग्रेस सरकार के दौरान 20 दिसंबर 2021 को दर्ज किया था। इसके बाद मजीठिया जेल भी गए थे। 5 महीने जेल में रहने के बाद 10 अगस्त 2022 को जमानत मिल गई।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल