शीतल अंगुराल को लेकर बड़ी खबर, जाने क्या है पूरा मामला

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं MLA शीतल अंगुराल ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने 28 मार्च को पंजाब विधानसभा के स्पीकर को अपना इस्तीफा भेजा था। बताया जा रहा है कि स्पीकर कुलतार सिंह संधवान ने उनका इस्तीफा खारिज कर दिया है। पंजाब सरकार ने पार्टी छोड़ने के दूसरे दिन ही MLA शीतल अंगुराल और MP सुशील रिंकू कि आधी सुरक्षा छीन ली थी।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक शीतल अंगुराल ने कहा कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है लेकिन स्पीकर कुलतार सिंह संधवान ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। अगर उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार लोकसभा चुनाव के साथ इस सीट पर उपचुनाव नहीं कराना चाहती इसलिए उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जा रहा है।

बता दें कि आप सांसद सुशील रिंकू और जालंधर से विधायक शीतल अंगुराल हाल ही में आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। इसके बाद पंजाब सरकार की ओर से दोनों की सुरक्षा कम करने के आदेश दिए गए। रिंकू की सुरक्षा में तैनात पंजाब पुलिस के कमांडो को हटा लिया गया और एक सुरक्षा वाहन को भी सुरक्षा से हटा दिया गया। इसके बाद पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ के बाद सुशील रिंकू और अंगुराल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की बैठक में मुख्य रूप से उनकी कम की गई सुरक्षा को लेकर चर्चा हुई दोनों नेताओं ने कहा कि उनकी जान को खतरा है इसके बाद अब केंद्र ने दोनों को Y+ सुरक्षा दे दी है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी