PBKS vs DC के बीच आज होगा IPL का महा मुकाबला, PCA के इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमें होंगी आमने-सामने

दोआबा न्यूज़लाईन (चंडीगढ़/स्पोर्ट्स)

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में मुल्लापुर के यादविंदर सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच आज IPL का बड़ा मुकाबला होने जा रहा है। जिसके लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है। IPL का मैच आज दोपहर बाद 3:30 से शुरू होगा। बता दें कि इस मैच के लिए सभी श्रेणी के टिकट बिक चुके हैं। पंजाब किंग्स की टीम दिल्ली के खिलाफ इस मैच से IPL के नए सीजन की शुरुआत करेगी। यह IPL के नए सीजन का दूसरा मैच है। इसके लिए दोनों टीमों ने ग्राउंड पर प्रैक्टिस भी की है।

आज का पहला मुकाबला दोपहर में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। जहां दिल्‍ली कैपिटल्‍स ऋषभ पंत की अगुवाई में अपनी जीत की तलाश में होगी। तो वहीं शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स अपने घरेलु मैदान में जीत के इरादे से उतरेगी।

वहीं चंडीगढ़ और मोहाली पुलिस प्रशासन ने मुल्लापुर में होने वाले IPL मैच को लेकर रूट प्लान जारी कर दिया है। इस रूट प्लान के मुताबिक ओमेक्ससिटी, कुराली से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से कुराली तक ट्रैफिक के लिए रूट डायवर्ट किए गए हैं। पुलिस के अनुसार कुराली से आने वाले ट्रैफिक को कुराली से बूथगढ़, सिसवां टी पॉइंट और चंडीगढ़ बैरियर से होते हुए चंडीगढ़ में एंट्री करनी पड़ेगी। इसी प्रकार चंडीगढ़ से कुराली जाने वाले ट्रैफिक को चंडीगढ़ बैरियर, सिसवां टी पॉइंट और बूथगढ़ होते हुए कुराली जाना पड़ेगा। यह डायवर्जन सिर्फ शनिवार के मैच के दौरान के लिए हैं।

वहीं प्रशासन ने मुल्लांपुर के नए स्टेडियम में मैच देखने आने वाले दर्शकों की सुविधा का ख्याल रखते हुए उनके लिए दो जगह पार्किंग की सुविधा दी है। पुलिस ने गेट नंबर 1, 1A, 1C, 2 और 4 के लिए चंडीगढ़ से स्टेडियम की तरफ जाने वाली सड़क पर पुल के लेफ्ट साइड में पार्किंग की व्यवस्था है। इसी प्रकार स्टेडियम के गेट नंबर 7,11 और 12 के लिए चंडीगढ़ से बैरियर की तरफ ओमेक्स लाइट प्वाइंट के पास लेफ्ट साइड में भी पार्किंग बनाई गई है।

Related posts

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 38 IAS अधिकारियों सहित इन जिलों के DC हुए Transfer

चंडीगढ़ ग्रेनेड हमला मामला: मुख्य आरोपी गिरफ्तार