Air India का बड़ा एक्शन, 30 क्रू-मेंबर को किया डिसमिस, बाकियों को भेजा शाम 4 बजे तक का अल्टीमेटम

दोआबा न्यूज़लाईन (नई दिल्ली/बिज़नेस)

नई दिल्ली: देश के जाने माने टाटा ग्रुप की एयरलाइन्स एअर इंडिया एक्सप्रेस को लेकर एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। खबर है कि एयर इंडिया ने एक बड़ा एक्शन लेते हुए अपने 30 के करीब क्रू मेंबर को अचानक एक साथ सिक लीव पर जाने के चलते तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है।

दरअसल 7 मई की रात अचानक एयर इंडिया के 200 से ज्यादा क्रू-मेंबर्स अचानक एक साथ छुट्टी पर चले गए। जिसके साथ एयरलाइन्स को मंगलवार रात और बुधवार को 100 फ्लाइट्स रद्द करनी पड़ी थीं। वहीं आज भी अब तक 85 उड़ानें कैंसिल हो चुकी हैं। जिसके चलते जानकारी मिली है कि कंपनी ने अपने इन एम्प्लॉईस पर कड़ा एक्शन लेते आज करीब 30 क्रू मेंबर को नौकरी से निकल दिया है और बाकियों को कहा किआज शाम 4 बजे तक नौकरी पर लौट आएं नहीं तो सबको नौकरी से निकाल दिया जाएगा।

एयरलाइन ने अपने बयान में कहा,”हम आज 283 उड़ानें संचालित करेंगे। उसके लिए हमने सभी संसाधन जुटाए हैं और एयर इंडिया हमारे 20 रूट्स पर विमानों के परिचालन में हमारी मदद करेगी। हालांकि 85 उड़ानें रद्द हो गई हैं। एयरलाइन ने कहा कि हम अपने बुक किए मेहमानों से आग्रह करते हैं कि वे हमारे साथ उड़ान भरने के लिए एयरपोर्ट पहुंचने से पहले स्टेटस चेक करें। ऑफिशियल स्टेटमेंट में आगे कहा कि अगर किसी यात्री कि उड़न रद्द होती है या 3 घंटे से अधिक समय से लेट होती है तो उसको बिना किसी चार्ज के फुल रिफंड किया जाएगा या बाद की तारीख के लिए फ्लाइट बुक करने का ऑप्शन दिया जाएगा।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार