दरिंदगी की हद पार, युवती की हत्या कर शव के साथ 2 बार किया रेप

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

(पूजा मेहरा) : जालंधर में दरिंदगी की सभी हदें पार करने वाला मामला सामने आया है। थाना लांबड़ा के अंतर्गत 25 दिसंबर को लड़की की हत्या की अंधे क़त्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

देहांत पुलिस के डीएसपी सुरेंद्र धोगड़ी ने बताया 25 दिसंबर को गुरदासपुर की रहने वाली युवती शमा जालंधर की खांब्रा चर्च में क्रिसमस के समागम में शामिल होने आई थी, लेकिन युवती को इलाके की कोई जानकारी नहीं थी। जालंधर पहुंचकर शमा ने खांबड़ा चर्च जाने के लिए ऑटो किया। ऑटो चालक प्रिंस वासी राजपूत नगर, मॉडल हॉउस ने शमां के साथ दो सवारियां ओर बिठाई थी। अन्य दो सवारियों को आरोपी ने उतार दिया। लेकिन शमां को खांबडा चर्च लेजाने की बजाएं सुनसान जगह पर ले गया। वहीं आरोपी प्रिंस ने धुंध का फायदा उठाकर सुनसान जगह पर शमां के साथ रेप करने की कोशिश की जब पीड़ित ने मना किया तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या करने के बाद अपनी हवस मिटाने के लिए युवती से रेप किया और फिर उसके शव को पेड़ के साथ झाड़ियों में ठिकाने लगाकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने शराब का नशा ज्यादा किया हुआ था और इस नशे के कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

शव के साथ दो बार किया रेप
शमां को मारने के बाद दरिंदगी की इंतेहा खत्म कहा हुई थी। आरोपी ने पहले तो गला घोटकर शमां को मौत के घात उतारा और शव के साथ रेप किया। घटनास्थल से चले जाने के बाद एक बार फिर वेह्शी बना आरोपी वापस लौटा और दूसरी बार फिर शव से हवस मिटाई।

बतातें चले की 26 दिसंबर को पुलिस को सूचना मिली की गांव तराड़ के साथ जाति नेहर के पास किसी अज्ञात युवती का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच करदी। पुलिस जांच में पता चला की लड़की का गला दबाकर हत्या की गई थी। मृतका शमां निवासी डल्लोवाल डाकखाना दुर्गाबाद थाना कोटली गुरदासपुर की रहने वाली थी। मृतका की बहन ने इसकी पुष्टि की थी।
जालंधर के निज़ी अस्पतला में दोनों बहने नर्स का काम करती थी।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी