लव मैरिज के बाद लड़की के परिजनों ने लड़के की माँ को नंगा कर दौड़ाया, वीडियो बना की वायरल

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/क्राईम)

पंजाब के तरनतारन से हैवानियत की सारी हदें पार करने का मामला देखने को मिला। लव मैरिज करने से भड़के लड़की के परिजनों ने लड़के की माँ को अर्धनग्न कर दिया। यहीं हद ख़त्म नहीं हुई, इसके बाद उक्त युवकों ने गलियों में भगा-भगाकर उसकी वीडियो बनाते रहे। 55 साल की मां गलियों-सड़को में बिना कपड़ो के दौड़ती रही। आरोपियों ने बाद में इसका वीडियो भी वायरल कर दिया।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके बेटे ने एक महीने पहले पड़ोस में रहने वाली लड़की से कोर्ट मैरिज करवा ली थी। वह 24 फरवरी को घर से गए थे और 9 मार्च को उन्होंने कोर्ट मैरिज करा ली। इस रंजिश में 31 मार्च की शाम लड़की के भाई और मां के साथ कुछ अज्ञात व्यक्ति उनके घर के बाहर आकर हंगामा करने लगे। जब वह घर से बाहर आई तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। लड़की के भाई ने बालों से पकड़कर उसे पीटा। पीटने के महिला के कपडे फाड़ दिए।

आगे महिला ने कहा कि मैंने 31 मार्च की रात को ही पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली लेकिन आरोपियों को नहीं पकड़ा। जब वह घर लौटी तो आरोपी घर पर ही थे। 1 अप्रैल को उन्हें कहा कि वह घर पर ही हैं, उन्हें पकड़ लो लेकिन पुलिस नहीं आई। यही नहीं पुलिस ने 4 अप्रैल को केस दर्ज किया।

इस मामले की जांच कर रहे ASI परमजीत सिंह ने कहा कि पीड़ित औरत की शिकायत पर शरणजीत सिंह उर्फ सन्नी, गुरचरण सिंह, कुलविंदर कौर उर्फ मानी समेत 2 और व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद