आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम की बेटी संभालेंगी अब अपने पापा का बिज़नेस

ट्वीटर पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

दोआबा न्यूज़लाईन (बिज़नेस/मनोरंजन)

बिजनेस: देश के जाने-माने आदित्य बिड़ला ग्रुप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की सबसे बड़ी बेटी अनन्या बिड़ला अब अपने पापा के नक्शे कदम पर चल कर अपने बिज़नेस को संभालने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि वे अब म्यूजिक से ब्रेक लेकर अपना पूरा ध्यान बिज़नेस पर देंगी। एक भावुक पोस्ट के जरिए उन्होंने म्यूजिक से ब्रेक लेने की घोषणा की है। बता दें कि अनन्या ने सिंगर और सॉन्ग राइटर के रूप में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

अनन्या ने अपने भावुक पोस्ट में लिखा- दोस्तों, ये मेरे लिए सबसे मुश्किल डिसीजन था। अब मैं उस स्टेज पर पहुंच चुकी हूं जहां पर मेरे लिए बिजनेस करना, उसे आगे बढ़ाना और उसके साथ सिंगिंग करना मुश्किल हो गया है। मेरे लिए बैलेंस बनाना लगभग नामुमकिन हो गया है। अब तक मैंने जितने भी गाने रिलीज किए हैं उन्हें इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में हम अपने ही लोगों द्वारा बनाए गए अंग्रेजी गानों की तारीफ करेंगे। क्योंकि हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। इंस्टा पर ये पोस्ट शेयर करते हुए अनन्या बिड़ला ने यह भी लिखा- कभी न भुला पाने वाली यादें, इतने सारे प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया।

सोशल मीडिया पर उनके इस भावुक पोस्ट से जहां उनके कुछ फैंस दुखी हुए वहीं कुछ उनके फैंस तो उनके इस पोस्ट को पढ़कर शॉक्ड ही हो गए।

Related posts

रेल राज्य मंत्री ने अपने दौरे पर रेल कोच फैक्ट्री में चल रहे कार्यों का किया निरीक्षण

देश के 2 बड़े प्राइवेट बैंकों पर गिरी गाज, RBI ने लगाया करोड़ों का जुर्माना

लंदन में कॉन्सर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर को दर्शकों की भीड़ में से मारा गया जूता, गुस्साए करण औजला