आपस में भिड़े AAP कार्यकर्ता, एक-दूसरे को मारने के लिए कुर्सियां तक उठाई

दोआबा न्यूज़लाईन (अमृतसर/राजनीति)

(पंजाब) लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार पार्टियों में मीटिगों का दौर जारी है, इसी कड़ी में अमृतसर में आप कार्यकर्त्ता मीटिंग के दौरान आपस में भिड़ गए। मौके पर माहौल इतना गर्म हो गया कि दोनों गुट हाथापाई पर उतर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक की सिक्योरिटी ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया। इसके बाद अनुशासन से चलने वाली पार्टी पर सवाल उठाने लगे हैं।

मिली जानकारी अनुसार अमृतसर के वेस्ट हलके के विधायक जसबीर की तरफ से लोकसभा चुनाव 2024 के चलते बैठक बुलाई गई थी। जिसमें वेस्ट के सभी पार्षद, हलका इंचार्ज व वर्कर पहुंच गए। लेकिन सभी के इकट्‌ठे होते ही वर्करों में बहस शुरू हो गई। ये बहस पुराने और नए वर्करों को लेकर थी।

गौरतलब है कि कांग्रेस व अन्य पार्टियों के पार्षदों ने 2022 चुनावों के बाद आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली थी। जिसके बाद पुराने व टकसाली वर्करों को नजरअंदाज किया जाने लगा था। मीटिंग में सभी आमने-सामने थे, जिसके चलते आपस में एक दूसरे पर वर्करों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली।

वहीं विधायक जसबीर सिंह संधू ने कहा कि मीटिंग के दौरान बहस हुई थी, लेकिन अब मामला सुलझ चुका है। दोनों पक्षों को बैठा कर मामला सुलझाया गया है। सभी वर्कर इकट्‌ठे हैं और पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी